ब्रेकिंग न्यूज- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का उत्तराखंड दौरा टला, अब इस दिन आएंगे

post

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का उत्तराखंड दौरा टल गया है। उन्हें 16 व 17 अक्तूबर को उत्तराखंड आना था वहीं बताया जा रहा है कि वे 29 और 30 अक्टूबर को उत्तराखंड आएंगे।इस दौरान अमित शाह को उत्तराखंड सरकार की घसियारी योजना का शुभारंभ करना था।
 बीजेपी नेताओं की मानें तो, व्यस्तता के चलते गृह मंत्री अब नई तिथियों पर आएंगे। उनके 29 अक्तूबर से दो दिवसीय दौरे पर आने की संभावना है। गृह मंत्री के सभी कार्यक्रम फाइनल हैं। कुछ सार्वजनिक कार्यक्रम के लिए प्रशासन से अनुमित ली जा रही है।
चुनावी मौसम में सभी दलों ने कमर कस ली है। बड़े नेताओं के दौरे तय किए जा रहे हैं। ऐसे में बीजेपी के नेता भी उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। इसी महीने के आखिर में केंद्रीय रक्षा राजनाथ सिंह भी उत्तराखंड आ सकते हैं. इस दौरान वे पिथौरागढ़ के सैनिक सम्मान यात्रा का शुभारंभ करेंगे. इस संबंध में हाल ही में उत्तराखंड के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने उनसे मुलाकात की थी। 
वहीं पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश संगठन के सभी प्रभारियों व सह प्रभारियों को सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास करने के निर्देश दिए हैं। सभी प्रभारियों व सह प्रभारियों को भ्रमण के लिए विधानसभाएं बांट दी गई हैं।
भाजपा के सह चुनाव प्रभारी आरपी सिंह 16 व 17 अक्तूबर को ऊधमसिंह नगर जिले की विधानसभाओं का दौरा करेंगे। उनका कार्यक्रम तय हो गया है। उनके अलावा सह चुनाव प्रभारी लॉकेट चटर्जी कुमाऊं में अल्मोड़ा व पिथौरागढ़ जिले की विधानसभाओं का दौरा करेंगी। संगठन की प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा को टिहरी और पौड़ी जिले की विधानसभा क्षेत्रों का भ्रमण करना है। पार्टी प्रभारी दुष्यंत गौतम देहरादून और हरिद्वार जिले की विधानसभा क्षेत्रों में संगठन की चुनावी गतिविधियों को परखने आएंगे। 

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment