संकट में भेजी संजीवनी, फिर छा गए बलूनी

post

उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर राज्य सरकार लगातार व्यवस्थाओं को जुटाने में लगी है। इस दौरान भले ही ज्यादातर एमपी एमएलए नज़र न आ रहे हों लेकिन राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी एक बार फिर मदद को आगे आये हैं। बलूनी ने अपने निजी संबंधों और मित्रों के सहयोग से एक ट्रक ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की है, जो बुधवार को गुजरात से रवाना हो चुका है। ये ट्रक, आज रात तक देहरादून पहुंच सकता है।
अनिल बलूनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि बीते दिनों उनकी, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से कोरोना के विषय पर चर्चा हुई थी. जिस दौरान मुख्यमंत्री ने मरीजों की संख्या के अनुपात में आक्सीजन सिलेंडरों की भारी आवश्यकता बताई थी. यही, नहीं, मुख्यमंत्री ने इस बात का भी जिक्र किया था कि ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध होने पर उन्हें निरंतर रिफिल करके अधिकतम रोगियों की सेवा की जा सकती है।जिसे देखते हुए उन्होंने, अपने निजी संबंधों और मित्रों के सहयोग से एक ट्रक ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की है। यह ट्रक कल कच्छ, गुजरात से चल चुका है, जो आज रात या कल सुबह तक देहरादून पहुंच जाएगा।
 इसी क्रम में विदेश के कुछ मित्रों ने पल्स ऑक्सीमीटर भी उपलब्ध कराए हैं।साथ ही सांसद निधि से क्रय किए जाने वाले कंसंट्रेटर भी शीघ्र ही राज्य सरकार को सौंप दिए जाएंगे।लिहाजा उन्हें विश्वास है कि सबकी भागीदारी और सहयोग से कोरोना को पराजित किया जा सकता है। 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment