कल आम आदमी पार्टी का विधानसभा कूच, इन मुद्दों को लेकर होगा हल्लाबोल

post

 आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बुधवार को एकदिवसीय सत्र के दौरान विधानसभा कूच करेंगे और केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। 
 आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने मीडिया से मुखातिब होते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र में दोनों ही सदनों में जो एग्रीकल्चर ऑर्डिनेंस पास करवाया है वह किसानों के हित में नहीं है इससे किसानों को नुकसान होगा और वो अपने ही खेत में मजदूर की तरह काम करेंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन हो गई है ।
वहीं दूसरी तरफ उन्होंने राज्य सरकार पर भी गलत आंकड़े पेश करने का आरोप लगाया । उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रदेश सरकार गलत आंकड़ों को दिखा रही और  रोजगार देने की बात कर रही है लेकिन दूसरी ओर प्रदेश में बेरोजगार आत्महत्या कर रहे,जगह जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। आज  केंद्र और राज्य की सरकार जनता के हितों से खिलवाड़ करने पर उतारू हो चुकी है जिसे आम आदमी पार्टी किसी भी हालात में  बर्दाश्त नहीं करेगी  
इस मौके पर आप प्रदेश अध्यक्ष  एसएस कलेर ने आरोप लगाया कि जनता सरकारों की करनी और कथनी को समझ चुकी है। जिसका जवाब वो आगामी विधानसभा चुनाव में  देने के लिए तैयार बैठी है।
  इन मुद्दों को लेकर कल आप पार्टी के तमाम कार्यकर्ता विधानसभा कूच करेंगे और प्रदेश सरकार को जगाने का काम करेंगे।
 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment