सुशांत सिंह राजपूत ने ज़िन्दगी को कहा अलविदा

post

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर खुदकुशी कर ली । उन्होंने बांद्रा में अपने घर फांसी लगाकर जान दे दी। खुदकुशी के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है । वहीं मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  सुशांत के इस कदम ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस सभी को चौंका दिया है।
सुशांत ने इंस्टाग्राम में 3 जून को आखिरी पोस्ट में मां की फोटो शेयर की थी। सुशांत ने यह कदम अपनी एक्स मैनेजर की आत्महत्या के 5 दिन बाद उठाया है।
उन्होंने काईपोचे अपने करियर की शुरुआत की थे। उन्होंने अपने छोटे से करियर में खास छाप छोड़ी थी। फिल्म 'एमएस धोनी' से उन्हें शोहरत मिली।
सुशांत सिंह राजपूत ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली।
सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम किया था। इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई। उनमें से 'सोनचिड़िया', 'छिछोरे' और 'केदारनाथ' जैसी फिल्में प्रमुख हैं। उनकी अंतिम फिल्म केदारनाथ थी जिसमें उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी ।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment