क्रिकेटरों के लिए खुशखबरी

post

क्रिकेटरों के लिए खुशखबरी। बीसीसीआई उपाध्यक्ष महिम वर्मा की कोशिश परवान चढी तो उत्तराखंड अन्तर्राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी कर सकता है ।

उत्तराखंड के क्रिकेटरों के लिए अच्छी खबर है। अगर बीसीसीआई उपाध्यक्ष और सीएयू के पूर्व सचिव महिम वर्मा की कोशिश कामयाब हुई तो जल्द ही उत्तराखंड में क्रिकेट इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ावा देने के लिए आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय मैचों के आयोजन के साथ इंडोर स्टेडियम बनाए जाएंगे।

महिम वर्मा ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली को पत्र सौंपा है। इस पर गांगुली ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। 

मुंबई स्थित बीसीसीआई कार्यालय मेंनेशनल क्रिकेट एकेडमी के पदाधिकारियों की बैठक हुई। उसके बाद बीसीसीआई उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने उत्तराखंड में क्रिकेट इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ावा देने के लिए उत्तराखंड की मूलभूत परिस्थितियों से बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली को अवगत  कराया। महिम वर्मा ने सौरभ गांगुली को पत्र सौंपकर उत्तराखंड क्रिकेट को बढ़ावा देने की मांग की।

बीसीसीआई उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने उत्तराखंड के पहाड़ी जिलों में इंडोर स्टेडियम बनाने के लिए बीसीसीआई से मांग की है। उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष को अवगत कराया कि पौड़ी, रुद्रप्रयाग समेत अन्य जिलों में भारी बर्फ पड़ती है। इस कारण खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने में दिक्कतें आती है। खिलाड़ियों को इसके लिए देहरादून आना पड़ता है। 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment